दीपिका पादुकोण की कॉन्ट्रोवर्सी वाली प्रोमोशन


deepika, deepika padukone, films, chhapak, controversy deepika,
दीपिका पादुकोण

ये कोई नई बात नही है कि फिल्मों के प्रमोशन के लिए फिल्म के एक्टर्स ने क्या कुछ नही किया है यहां तक कि यूट्यूब चैनल पर भी पहुच कर फिल्म को प्रोमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ा है ।

कुछ एक्टर्स और ऐक्ट्रेस अपने फ़िल्म के प्रोमोशन के लिए देश मे ज्वलित मुद्दों का फायदा उठाना चाहा है कभी कभार वो उसमे सफल भी रहे है तो कभी उनकी फिल्म की रीढ़ की हड्डी भी कॉन्ट्रवर्सी में आकर टूटी है ।



दीपिका पादुकोण को भी जब भी मौके मिले है उन्होंने भी कॉन्ट्रोवर्सी में आकर खुद की फ़िल्म को प्रोमोट किया है जिनमे से कुछ बहुत ही चर्चित और पैसे कमाने वाली  फिल्मों में रहा हैं बाजीराव मस्तानी और पदमावत इसके उदाहरण हैं।।

इस बार दीपिका की आगामी फिल्म छपाक जिसके प्रोमोशन के लिए उन्होंने फिर ऐसे ही कुछ करने को चाहा है आपको बताते चले कि बीते दिन जेनयू में हुए नकाबपोश गुंडागर्दी में दीपिका ने अपना स्टैंड वामपंथी दल के अध्यक्ष के लिए लिया है उन्होंने जेएनयू पहुँच कर जेएनयू के अध्यक्ष से मुलाकात की। ।

इस मे अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि आखिर पूरा मामला क्या है किसने किसपर हमला किया, किस के बजह से चोट आयी इसकी पुष्टि होनी अभी बाकी है ।

इस मुलाकात के बाद दीपिका पादुकोण ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है जिसमे उनके चाहने वाले खासे नाराज दिख रहे हैं ।।

जब से उन्होंने इस ज्वलंत मुद्दे में अपना कदम रखा है तब से Twitter पर उनकी फिल्म ट्रेन्डिंग हैशटैग #chhapak में आ गयी है ।

अब देखने वाली बात होगी कि इस कॉन्ट्रवर्सी से दीपिका की इस फ़िल्म को कितना फायदा होने वाला है ।

यह भी पढ़ें ;- ) ये कमबख्त समाज ।।


Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only