उच्चैठ, में हो रहा है 'उच्चैठ कालीदास महोत्सव 2023' का आयोजन

 यह साल का अंतिम महीना कालीदास प्रेमियों के लिए रौंगत भरा है, क्योंकि उच्चैठ कालीदास महोत्सव 2023 का आयोजन उच्चैठ के प्रसिद्ध कालीदास विद्यापति साइंस कॉलेज के प्रांगण में हो रहा है। यह महोत्सव 8 और 9 दिसंबर 2023 को दो दिनों के लिए आयोजित किया जा रहा है।





महोत्सव का आयोजन इस समय कालीदास प्रेमियों के बीच एक अद्वितीय आत्मबोधन और सांस्कृतिक संवर्धन का हिस्सा है। यहां आयोजित होने वाले कई कला और साहित्य कार्यक्रमों के माध्यम से, महोत्सव उत्कृष्टता की ऊँचाइयों को छूने का एक सुनहरा अवसर प्रदान करेगा।


समापन समारोह के दौरान, सांस्कृतिक क्षेत्र के अनेक प्रतिष्ठानीय व्यक्तित्व और कलाकार मौजूद होंगे। इसके साथ ही, सभी रुचि रखने वालों को इस शानदार समारोह में भाग लेने के लिए सादर आमंत्रित किया गया हैं ।


उच्चैठ कालीदास महोत्सव 2023 ने एक नए रंग और समृद्धि के साथ इस साल का अंतिम महीना सजाया है, और स्थानीय लोगों को एक साथ आने, सांस्कृतिक धारा को बढ़ावा देने और कला क्षेत्र को प्रोत्साहित करने का एक शानदार मौका प्रदान किया है।


मुख्य अतिथियों में शामिल होंगे:

- श्री संजय कुमार झा, माननीय मंत्री, जल संसाधन तथा सूचना एवं जनसंपर्क विभाग, बिहार सरकार

- श्री समीर महासेठ, माननीय मंत्री, उद्योग विभाग, बिहार सरकार

- श्रीमती शीला कुमारी, माननीय मंत्री, परिवहन विभाग, बिहार सरकार


विशेष अतिथियों के रूप में मौजूद रहेंगे:

- बहुत और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति होगी

- साहित्य, कला, और सांस्कृतिक क्षेत्र से जुड़े कई प्रतिष्ठानीय व्यक्तियों का समर्थन और सम्मान होगा


यह आयोजन सांस्कृतिक विविधता और कला के प्रति बढ़ते आदर्शों का प्रमोट करने का एक सुनहरा अवसर है। सभी रुचि रखने वालों को इस महोत्सव में भाग लेने के लिए सराहनीय है ताकि हम साथ मिलकर सांस्कृतिक धरोहर का समृद्धि से समर्थन कर सकें।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only