अटल जी के जन्मदिन पर निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन, डॉक्टर Mrinal ने की सेवा की अद्वितीय मिसाल

भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से अटल जी के जयंती और सुशासन दिवस के अवसर पर एक मेडिकल कैंप का आयोजन भाजपा कार्यालय में किया गया। 

जिसमें डॉक्टर Mrinal और उनकी टीम ने 500 से अधिक रोगियों की जांच और उपचार प्रदान किया और निशुल्क दबाई वितरण किया गया। यह कार्यक्रम सुशासन दिवस के अवसर पर, एक महत्त्वपूर्ण कदम है, जो राजनीतिक उत्सवों के दौरान समाज सेवा को प्रोत्साहित करता है।




इस एक दिवसीय कैंप का उद्घाटन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी ने किया। इस अवसर पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री श्री नित्यानंद राय , नेता प्रतिपक्ष श्री विजय सिन्हा , राम कृपाल यादव, मंगल पाण्डे, सांसद रवि शंकर प्रसाद, और कई अन्य नेता और पदाधिकारी मौजूद थे।इस अवसर पर चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉक्टर मृणाल झा ने बुके और अंगवस्त्र देकर इन नेताओ का सम्मानित किया। 


सुशासन दिवस के अवसर पर, बिहार भाजपा के माध्यम से यह साबित होता है कि सरकार और राजनीति के महत्त्वपूर्ण दिनों पर भी सेवा और सुशासन को प्राथमिकता दी जा सकती है। इस चिकित्सा शिविर की अद्वितीयता में संचालित होने वाली टीम के सदस्यों ने विभिन्न रोगों की जांच और उपचार प्रदान किया।


डॉक्टर Mrinal और उनकी टीम ने रोगियों को निशुल्क चिकित्सा सेवा प्रदान कर उनका जीवन स्वस्थ और खुशहाल बनाने का संकल्प लिया।


इस संदर्भ में, भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री बी मृणाल झा ने बताया कि "इसमें सभी विभाग के डॉक्टर्स जैसे फिजिशियन, सर्जन, गाइनो, आर्थो के डॉक्टरों द्वारा लगभग 500 से ज्यादा लोगों का मुफ्त चिकित्सीय सलाह एवं दवाइयों का वितरण किया गया। उन्होंने कहा, हमने इस अवसर पर रोगियों के उपचार को महत्त्वपूर्ण मानते हुए यह चिकित्सा शिविर आयोजित किया है। हमारा लक्ष्य हैं सेवा में अपना योगदान देना।" इस तरह के सामाजिक कार्यक्रम से सेवा और समर्पण का संदेश दिया गया, जो समाज में सहयोग और सेवा की भावना को बढ़ावा देता है। 


इस चिकित्सा शिविर में बिहार भाजपा के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने विशेष रूप से सेवा का सम्मान किया और चिकित्सा टीम को प्रशंसा की। उन्होंने संदेश दिया कि सेवा और सहयोग ही समाज में एकता और सुख-शांति का माध्यम है।


इस कार्यक्रम से साबित होता है कि सरकार और राजनीति के महत्त्वपूर्ण दिनों पर भी सेवा और सुशासन को प्राथमिकता दी जा सकती है। 


ऐसा आयोजन बिहार भाजपा के सभी 45 संगठनिक जिलों में भी किया गया। चिकित्सा प्रकोष्ठ सभी जिलों में आयुष्मान भारत योजना में मिलनेवाली 5 लाख तक मुफ्त योजना वाले कार्ड को बनवाने और अधिक से अधिक लोगों को इसका लाभ मिल सके इसका भी लगातार प्रयास कर रही है।


Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only