मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान ने डॉक्टर मृणाल को किया मिथिला गौरव सम्मान से नवाजा।

मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान के नेतृत्व में, बेनीपट्टी नगर पंचायत क्षेत्र के इंदिरा चौक के समीप, 39वें मिथिला विभूति स्मृति पर्व और मैथिल महासम्मेलन का आयोजन किया गया। इस शानदार समारोह का आयोजन, बड़ी सफलता से संपन्न हो हुआ।
 
यात्रा और समारोह:
 
रात्रि कार्यक्रम से पूर्व दिन में, संसारी पोखरा के समीप नवनिर्मित विद्यापति टावर से लेकर विद्यापति चौक और फिर त्रि-दिववसीय समारोह स्थल तक, एक भव्य पाग शोभा यात्रा निकाली गई। इसमें सैकड़ों की संख्या में लोगों ने उत्साह से भाग लिया। समारोह के दौरान, मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमरनाथ झा भोलन ने आगत अतिथियों को पाग दोपट्टा देकर सम्मानित किया। इस मौके पर संस्था के कई प्रमुख सदस्यों ने भी समर्थन और सहयोग प्रदान किया।
 
 
 
समारोह ने भारतीय सांस्कृतिक विरासत, कला, और साहित्य को एकत्र करते हुए, समृद्धि और समृद्धि के अद्वितीय अनुभव का संज्ञान लिया। इस अद्वितीय समारोह ने स्थानीय सांस्कृतिक समृद्धि को बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। आगे बढ़ते हुए इस सफल आयोजन से लोगों को एक और बार सांस्कृतिक परिचय मिला है, जिसने मिथिला के गौरव और ऐतिहासिक समृद्धि को साकार किया है।
 
 
 
मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान ने डॉ बी झा मृणाल को मिथिला गौरव सम्मान से सम्मानित किया है। डॉ मृणाल, मधुबनी जिले के कलुआही अंतर्गत पाली मोहन गांव के निवासी हैं और पालीका विनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर के रूप में कार्यरत हैं।



 
 
डॉ मृणाल ने चिकित्सा क्षेत्र में अपने ऊँचे स्तर के योगदान और सामाजिक क्षेत्रों में अपनी गतिविधियों से प्रशंसा कमाई है, जो उन्हें एक सशक्त राजनीतिक स्वयंसेवक बना देती है।
 
डॉ मृणाल को हाल ही में केंद्रीय विद्यालय संगठन द्वारा रीजनल मेडिकल बोर्ड बिहार के अध्यक्ष बनाया गया है, जिससे वह राज्यभर में मेडिकल शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में नेतृत्व का दायित्व संभाल रहे हैं।
 
 
इसके अलावा, भाजपा ने उन्हें पार्टी के चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक के रूप में चुना है, जिससे वह पार्टी के स्वास्थ्य क्षेत्र में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।
 
 

मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान ने डॉ मृणाल को मिथिला गौरव सम्मान से विभूषित किया है, जो उनके उत्कृष्ट कार्यों और योगदान को सार्वजनिक मंच पर प्रोत्साहित करता है।
 
 

डॉ मृणाल को इस शानदार सम्मान के लिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं! उनका योगदान चिकित्सा और सामाजिक क्षेत्र में समृद्धि की दिशा में एक उत्कृष्ट उदाहरण है।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only