बिहार भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक बने डॉ मृणाल, मिल रही बधाई

मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड अंतर्गत पाली मोहन गांव के डॉ बी झा मृणाल को बिहार भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ का संयोजक बनाया गया हैं।



बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने अपने सगंठन को मजबूत करने के लिए बड़ा फेरबदल किया है। बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राज्य के 17 प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की घोषणा की है। जारी सूची में पार्टी ने 16 नए चेहरों को शामिल किया है। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भाजपा सभी राज्यों में संगठनात्मक ढांचे को मजबूत करने में जुटी हुई है।

2024 लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा, BJP) ने तैयारी तेज कर दी है। पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ प्रदेश स्तरीय बैठकों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

इसी कड़ी में बुधवार को राज्य के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat chaudhary) ने बैठक की। बैठक के बाद राज्य में भाजपा पदाधिकारियों के नए नामों की घोषणा की गई है।

मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड अंतर्गत पाली मोहन गांव के डॉ बी झा मृणाल को बिहार भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ का संयोजक बनाया गया हैं।

डॉ मृणाल पटना में संचालित पालिका विनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर हैं, और सदैव बेनीपट्टी क्षेत्र सहित बिहार के लोगों के लिए लगातार चिकित्सा संबंधी और समाजिक कार्य में लोगों की मदद करते रहते हैं ।

बिहार भाजपा के द्वारा डॉ बी झा मृणाल को चिकित्सा प्रकोष्ठ का संयोजक बनाएं जाने पर बेनीपट्टी क्षेत्र सहित बिहार के बहुत सारे बुद्धिजीवियों, चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोगों, और शुभचिंतको से लगातार बधाई मिल रही हैं। डॉ बी झा मृणाल ने सभी के प्रति आभार प्रकट किया है।

डॉ बी झा मृणाल ने इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए भारतीय जनता पार्टी और बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा की अभी बिहार सहित मेरे अपने क्षेत्र बेनीपट्टी में भी बहुत सारे चिकित्सा संबंधी चीजों मे बहुत कार्य करने बाकी हैं, चांद पर पहुंचने के बाद भी बेनीपट्टी क्षेत्र सहित बिहार के लोगों को उनके मौलिक अधिकारों से दूर रखा गया हैं ।

उन्होंने कहा कि चिकित्सा क्षेत्र में हमारी कोशिश रहेगी कि बिहार के लोगों को बेहतर स्वास्थ सेवाएं उपलब्ध कराई जाए और इसके लिए मैं हर संभव प्रयास करूंगा ।

बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के 17 प्रकोष्ठ के संयोजक, सह संयोजक और प्रभारी की घोषणा की। मनोनीत किए गए 17 प्रकोष्ठ में संयोजक और सह संयोजक में सिर्फ कला संस्कृति प्रकोष्ठ के संयोजक वरुण सिंह अपनी कुर्सी बचा पाएं। बाकि 16 प्रकोष्ठ में संयोजक और सह संयोजक का दायित्व नए कार्यकर्ताओं को दिया गया है।





Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only