अमित शाह की विशाल जनसभा में उमड़ा लाखों भाजपा कार्यकर्ता

झंझारपुर के ललित कर्पूरी मैदान में शनिवार (16 सितंबर) को आयोजित बीजेपी की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर बरसे.


अमित शाह ने कहा कि झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ आज यहां आई है मुझे पूरा भरोसा है कि 2019 की 39 का रिकॉर्ड तोड़कर 2024 में 40 की 40 सीट एनडीए और बीजेपी को जिताएगी.


इस विशाल जनसभा को सफल बनाने का काम मधुबनी जिले के कलुआही प्रखंड अंतर्गत पाली मोहन गांव के डॉ बी झा मृणाल ने अपने सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपने कंधे लिया था, बेनीपट्टी क्षेत्र के कई पंचायत के कार्यकर्ता, गरीब, बुद्धिजीवी वर्ग अमित शाह सहित नरेंद्र मोदी को मजबूत करने भारी संख्या में झंझारपुर पहुंचे थे.

डॉ. मृणाल और उनकी टीम दीपक झा ( अरेर) और दीपक झा (परसौना पंचायत - जरैल) और अन्य पंचायत के कार्यकर्ताओ ने अपने अपने पंचायत से 35 गाड़ियों का काफिला अमित शाह की जनसभा को सफल बनाने के लिए और अमित शाह को देखने झंझारपुर पहुंचा था.


डॉ बी झा मृणाल बिहार भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजन हैं और पटना में संचालित पालिका विनायक हॉस्पिटल के डायरेक्टर हैं, और सदैव बेनीपट्टी क्षेत्र सहित बिहार के लोगों के लिए लगातार चिकित्सा संबंधी और समाजिक कार्य में लोगों की मदद करते रहते हैं ।


डॉ बी झा मृणाल ने कहा कि भाजपा पन्ना प्रमुख और बूथ स्तर तक काफ़ी मजबूत हैं, और हम 2024 की चुनाव पिछले चुनाव से भी भारी संख्या में जीत रहे हैं ।


जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को कहा कि 'नीतीश बाबू तेल-पानी एक नहीं हो सकता', यह ठगबंधन आपको डुबाने वाला है... 


बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये जो स्वार्थी गठबंधन बना है बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जाने वाला है. झंझारपुर वालों आपको फिर से जंगलराज चाहिए क्या?


 लालू एक्टिव और नीतीश इनएक्टिव हो गए हैं तो आप समझ सकते हैं कि बिहार कैसे आने वाले समय में चलेगा !


आरजेडी सुप्रीमो पर हमला करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि रेलवे मंत्री रहते हुए लालू ने अरबों-खरबों का भ्रष्टाचार किया. नीतीश कुमार अब भ्रष्टाचार को नहीं देख रहे हैं. उनको मालूम है बिहार के विकास के लिए यूपीए ने कुछ नहीं किया. भ्रष्टाचार किया, इसलिए यूपीए के नाम से नहीं आ रहे हैं. ये इंडिया नाम से आ रहे हैं. नाम कोई भी बदले. ये वही लालू प्रसाद हैं जिसने बिहार को सालों तक पीछे धकेलने का काम किया.


इस दौरान मंच पर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, गिरिराज सिंह, संजय जायसवाल, नित्यानंद राय, डॉ. बी.झा मृणाल समेत बीजेपी के तमाम नेता मौजूद थे. इन नेताओं ने भी सभा के संबोधन में बिहार सरकार पर खूब हमला किया.


अमित शाह ने कहा कि इस भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से न केवल मिथिलांचल बल्कि समग्र भारत की ख्याती देश विदेश तक पहुंचाने का काम किया है, इस मिथिलांचल की धरती को प्रणाम करने आया हूं. मैं बिहार की जनता का बहुत हृदय से धन्यवाद करना चाहता हूं. कुछ दिन पहले लालू-नीतीश की सरकार ने एक फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षा बंधन की छुट्टी नहीं होगी. जन्माष्टमी की छुट्टी नहीं होगी, और बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया उससे ये ठिकाने पर आ गए. 


केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि 2024 में चुनाव आने वाला है. मैं बिहार की जनता का इसलिए धन्यवाद करना चाहता हूं कि 2014 में 40 प्रतिशत वोट और 31 सीटों के साथ आपने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का काम किया. 2019 में 53 प्रतिशत वोट और 39 सीट देकर आपने प्रधानमंत्री बनाया. झंझारपुर की जनता जिस उत्साह के साथ यहां आई है मुझे पूरा भरोसा है कि 39 का रिकॉर्ड तोड़कर 40 की 40 सीट एनडीए और बीजेपी को जिताएगी.

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only