भाजपा प्रदेश किसान मोर्चा महिला प्रकोष्ठ के महासचिव नेहा झा ने मधुबनी के सभी गांवों में पहुँच कर स्थानीय लोगों से बात किया ।

 भाजपा प्रदेश किसान मोर्चा महिला प्रकोष्ठ के महासचिव एवं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती नेहा झा, प्रदेश आईटी सेल संयोजक दिलीप मिश्रा जी अपने 2 दिवसीय कार्यक्रम में मिथिला की पावन धरती मधुबनी के अलग-अलग गाँवों में जा कर भाजपा के युवाओं से मुलाकात की और गाँव के लोगों से उनकी समस्याओं को जाना और ऑन-स्पॉट उच्च पदाधिकारियों से संबाद कर उन समस्याओं का निराकरण करवाने का काम किया ।

नेहा झा जी का मधुबनी पहुँचने पर उनका सबसे पहले भाजपा जिला कार्यालय में भव्य स्वागत ज़िला अध्यक्ष शंकर झा और अन्य भाजपा जिला पदेन अधिकारी और युवा साथयों के साथ, दीपक जी, राघव झा जी और अन्य युवाओं ने गर्मजोशी से उनका स्वागत किया ।

भाजपा मधुबनी

नेहा झा वहाँ से युवाओं के साथ उन्होंने अरेर, विशनपुर, धकजरी और जरैल गाँव जा कर उन्होंने बाढ़ का जायजा लिया, और लोगों के स्थानीय समस्याओं को जाना, और लोगों के समस्याओं को उन्होंने तुरंत उच्य स्थानीय अधिकारियों से बात कर उसका निपटारा अतिशीघ्र हो जाने का लोगों को भरोसा दिया ।

जरैल के स्थानीय लोगों ने एक सामुदायिक भवन के बारे में इच्छा जताई उन्होंने तुरंत मधुबनी नगर पार्षद शीला मंडल जी से बात कर मदद करने की आश्वासन दिया ।


नेहा झा ने स्थानीय महिलाओं से बात की उनकी समस्याओं से रूबरू होने का प्रयत्न किया और साथ ही वहाँ के बच्चों से भेंट मुलाकात कर उनके साथ कुछ यादगार लम्हों को कैमरे में कैद किया ।






नेहा झा ने बेनीपट्टी भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्रध्यानंद झा ( मुकुल ) जी से उनके आवास पर मुलाकात किया, जहां युवा मोर्चा के साथयों ने उनका पुरजोर स्वागत मिथिला और मैथिल की पहचान, पाग और दोपट्टा से किया ।


नेहा झा यहाँ से आगे बढ़ते हुए उन्होंने भाजपा, बिस्फी के स्थानीय विधायक हरिभूषण ठाकुर ( बचौल ) से मुलाकात की और उनके यहाँ के बाढ़ और स्थानीय हालातों को जानने की कोशिश की ।

 मेघवन गाँव में पहुंचकर कार्यकर्ताओं से मिलने के साथ-साथ नेहा झा ने वृक्षारोपण किया साथ ही उन्होंने स्थानीय लोगों से बृक्ष बचाओ के बारे में लोगों से बात किया, उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी त्रासदी ने हमे ऑक्सीजन के महत्व को बताया, उन्होंने कहा की हम सब के जीवन मे वृक्ष का एक अपना अलग स्थान है, इसलिए हमें ज्यादे से ज्यादे वृक्ष लगाने चाहिए ।



 इस कार्यक्रम में युवा मोर्चा महामंत्री दिलीप यादव जी, दीपक जी युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी गौरव मिश्रा जी, रघुवेंद्र यादव जी, विनोद यादव जी,रामदयाल यादव जी के संग ही ग्राम वासी उपस्थित रहे।

नेहा झा अपने गंतव्य स्थान पहुचने से पहले उन्होंने MLC पूर्व मधुबनी जिला अध्यक्ष घनश्याम ठाकुर से मुलाकात किया ।








Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only