युवाओं ने चलाया सफाई अभियान साफ सफाई कर स्वच्छता का दिया संदेश



बेनीपट्टी क्षेत्र के डाक बंगला रोड पर नववर्ष के उपलक्ष्य पर  02 जनवरी  ब्रहस्पति वार  को साफ - सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया गया ।
 के .वाई .सी के  युवकों ने प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान से प्रभावित होकर गांव व समाज को स्वच्छ बनाने की मुहिम छेड़ी है । इसके तहत के वाई सी के  युवक दैनिक अन्य स्थानों व गाँव मे गंदगी और नालियों की साफ-सफाई कर मिशन को साकार करने में लगे हुए हैं ।

 युवाओं ने बताया कि इनका उद्देश्य गांव को स्वच्छ व निर्मल बनाकर यहाँ स्वयं जो स्थान किसी काम के नहीं वहाँ सिर्फ गंदगी फैलाई जाती है उस स्थान को मिथिला  पार्क में तब्दील कर यहाँ के ग्रामीण लोंगो के लिये एक साफ सुथरा पार्क का निर्माण करने का पीरा के वाई सी ने  उठाया  है । 

  कमल युवा क्लब के बैनर तले  सयोंजक पंकज कुमार झा  के नेतृत्व में युवाओं के साथ मिलकर गांव की गलियों एवं नालियों व सार्वजनिक स्थानों की साफ सफाई की गई । युवाओं के इस अभियान से प्रभावित होकर गांव के लोग भी इस कार्य में हाथ बंटा रहे हैं ।


 सयोंजक पंकज झा ने बताया कि यह कार्य उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मिशन से प्रेरित होकर शुरू किया है । जिसका उद्देश्य गांव को स्वच्छ बनाकर निर्मल ग्राम घोषित कराना है । 

स्वच्छ व स्वस्थ भारत का निर्माण हो सके  इस मौके पर  सिन्की, प्रियंका, ज्योति ,राधा ,रिचा ,हिमानी ,लाडली ,कांति , साक्षी  ,राहुल रंजन ,राम ,प्रदीप ,गणेश ,अंकित ,सागर सोनू ,सूरज, नीरज अचल ,यशवंत, कुणाल आदि सहित गांव के सैकड़ों  ग्रामीण मौजूद थे ।

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only