बाढ़ में फसें लोगों के लिए राहत सामग्री पहुचाने में लगे सीए सुरेश झा ।

बिहार मे आये बाढ़ से कई घर उजड़ गए। लोगों का जीना मुश्किल हो गया, सरकार की तरफ से मिल रही सहायता भी पूरी नही पड़ रही। ऐसे मे बीजेपी बिहार प्रदेश समिति सदस्य और हमारे देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर पहली फ़िल्म मोदी काका का गाओं बनाने वाले  फ़िल्म निर्माता और सीए सुरेश झा पहुचे बिहार जहाँ उन्होंने सहायता सामग्री लेकर बाढ़ पीड़ितों की मदद शुरू की। इस काम के लिए मायानगरी मुम्बई से सफर कर बिहार पहुचे सुरेश झा।


 

मिथिला पहुच कर उन्होंने तुरंत राहत सामग्री लोगों तक पहुचाने का काम शुरू किया। जहां मिनटों में सैकड़ों परिवार को बाढ़ अपने आगोश में ले रही है।  कमला कोसी और बालान नदी का जलस्तर खतरे के निशान को पार चुका है।

जहाँ पहुचना तो दूर वहाँ राहत सामग्री पहुचाने काम  शुरू हुआ सुरेश झा के हाथों  अपने गांव के आस पास के छेत्रों में साथ में  राहत सामग्री से भरा बोरा अपने कंधो पर व चंद ग्रामीण साथियों के साथ अलग अलग जगहों पर पहुचने का प्रयास ज़ोर से चल रहा है।

सुरेश झा जब इस पुरी घटनाक्रम को व्यक्त कर रहे थे। तो फफकते हुए बोले कि शायद अभी भी मैं बहुत बाढ़ पीड़ित तक नहीं पहुंच पाया। जिसका मुख्य कारण कई गांव का मुख्य मार्ग से सम्पर्क टुटना हैं।
कुमरौल घनश्यामपुर के बीच सड़क सम्पर्क टुटने पर  काफी दिक्कत हुई। लेकिन ऐसे कई मार्ग छतिग्रस्त हैं जिसको लेकर कठिनाई और बढ़ गयी है।



पेशे से सीए और फ़िल्म निर्माता, भाजपा कार्यकर्ता एवं मिथिला प्रतिष्ठान के संरक्षक के रुप में जाने जाने वाले सुरेश झा अभी भी लगातार राहत पहुचाने के काम मे लगे हुए है।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only