बसैठ में Dj बजाने पर गोली मार कर हत्या

दीपेश कुमार सिंह Reportमधुबनी बसैठ न्यूज़ :- मधुबनी जिला के बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के बसैठ  गाँव मे मटकोर के दौरान DJ बजाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने गोली चला दी जिससे मौके पर ही एक की व्यक्ति की मौत हो गया ।


स्थानीय लोगो के अनुसार यह घटना इनकी आपकी मनभेद की वजह से हुआ ऐसा स्थानीय लोगो का कहना है स्थानीय लोगो के अनुसार इनकी आपसी रंजिश किसी बात को लेकर है जिस बजह से यह घटना घटित हुआ है पुलिस इसकी छानबीन में लग गए हैं।

जिस व्यक्ति की गोली मार कर हत्या किया गया है वह व्यक्ति लड़की के चाचा बताये जा रहे हैं ।

विवाद में एक 30 वर्षीय युवक मनीष यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना बीती रात की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया है। घटना के बाद आरोपी अपने घर से फरार हो गया है।घटना के बाद गांव में मातम छा गया है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।जानकारी के अनुसार बसैठ गांव के दीपन यादव की पुत्री की शादी आगामी 13 मार्च को होने वाली थी। रात में मटकोर की रस्म हो रही थी। उसी दौरान गांव के ही बैजू यादव ने DJ बंद करने की धमकी दी।लेकिन मृतक ने DJ बंद करने से मना कर दिया।जिसके कारण विवाद हो गया एवं बैजू यादव ने पिस्तौल से फायरिंग करते हुए मनीष यादव को गोली मार दी।गंभीर रूप से घायल मनीष यादव को परिजन ने तुरंत इलाज के लिए बेनीपट्टी ले गए, जहां पर  डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी पुष्कर कुमार, थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार सिंह गांव पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया।मृतक के भाई नरेश यादव के बयान पर बसैठ गांव के बैजू यादव सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only