लोकतांत्रिक युवा जनता दल के युवा प्रवक्ता ने कहा युवाओं को बेरोजगारी के खाई में धकेल कर चौकीदार बनाने की कोशिश की जा रही है !

भारत को बेरोजगार का फैक्ट्री बनाने वाले वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आजकल सबको चौकीदार बनाने की कोशिश कर रहे हैं । इन बातों पर भी ध्यान देना चाहिए कि भारत अभी विश्व शक्ति बन सकती है जब यहां के युवा शिक्षित होकर रोजगार प्राप्त करेंगे।
आम चुनाव को नरेंद्र मोदी जी के द्वारा कभी चाय पर चर्चा और कभी चौकीदार पर चर्चा करें करके जीतने की कोशिश की जा रही है जो देश हित में घातक है।


ऐसी कौन सी परिस्थिति आ गई है कि इन्होंने रोजगार व्यापार जैसे मुद्दों को भूल कर के चौकीदार और चाय जैसे मुद्दों पर आम चुनाव करवाने की कोशिश कर रहे हैं।

क्या हुआ इनका पिछले आम चुनाव के समय दिए गए वादों का दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने की बात कही थी इन्होंने। आज देश आर्थिक मंदी से गुजर रही है इनको चुनाव जीतने के लिए अब कोई वादा ऐसा बचा नहीं जो यह कर सकते हैं जिसके फलस्वरूप देश के युवाओं को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं।

भाजपा की पुरानी चरित्र रही है कि जाति धर्म और मजहब के नाम पर चुनाव जीतकर के राज्य और देश की बंटाधार कर दिया इन्होंने।
काले धन का क्या हुआ? राम मंदिर का क्या हुआ? हर साल 2 करोड़ युवाओं की नौकरी का क्या हुआ? किसानों की आमदनी दुगुनी करने की बात कही गई थी !

लेकिन अपने सभी मुद्दों को भूल कर के आम चुनाव जीतने के लिए तमाम तरह के पैंतरे बाजी और हथकंडे अपनाए जा रहे हैं जो देश हित में दुर्भाग्यपूर्ण है।
यही परिस्थिति रहे तो सच में देश के युवाओं को सोचना होगा और भाजपा के विरुद्ध खड़ा होकर के उनको उखाड़ फेंकना होगा।

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only