महिला सशक्तीकरण के मौके पर R.k.college में कार्यक्रम हुआ ।

मधुबनी ; आज अंतरास्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मधुबनी के राम कृष्ण महाविद्यालय पर कॉलेज के एनएसएस और शिक्षकों के द्वारा महिला सशक्तीकरण पर भाषण और डिबेट का आयोजन किया गया, जिससे आज के युवाओं के द्वारा पुरूष समाज मे फैले मानसिकता को बदलने के लिए लोगो को महिला के सम्मान के लिए , युवाओं को उस ओर आकर्षित किया जाए जिससे इस पुरूष प्रधान समाज मे महिलाओं को पुरुषों के बराबर सम्मान, मान दिया जा सके ।

Madhubani news, mithila news, मधुबनी समाचार, R.k.college madhubani,


इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर कार्यक्रम का उद्घाटन प्रिंसिपल डॉ अनिल मंडल एनएसएस पदाधिकारी डॉ अशोक सर तथा डॉ  राहुल मनहर के द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर के महिला दिवस पे डिबेट कॉम्पिटिशन का शुरुआत किया गया ,और सभी शिक्षकों ने अपनी-अपनी बात महिला सशक्तिकरण पे रखा और महिलाओं के सम्मान के लिए इस समाज मे उनकी पुरुषों के बराबर भागीदारी के बारे में बताए ।
इसके बाद बहुत से छात्र-छात्रायें ने भी अपनी बात महिला सशकितकरण पर रखा।
Madhubani news, mithila news, mithila tak, r.k.college madhubani, women empowerment,


उसके बाद स्टूडेंट्स को अच्छे परफॉर्मंस के लिए प्राइज दिया गया और उन्हें समाज के बुराई के खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

इस मौके पर राम कृष्ण महाविद्यालय के अध्यक्ष मिंटू यादव , अमित कुमार , सतोष यादव सहित बहुत सारे लोगो ने सभी को शुभकामनाएं तथा अधिक से अधिक लोगों को महिला सशक्तीकरण कार्यकर्म में आने के लिए धन्यवाद कहा साथ ही उनसभी का मनोबल बढ़ाया ।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only