मसूद अजहर आतंक का दूसरा नाम पुलवामा का गुनहगार इमरान का लाडला अब नहीं रहा !

दिल्ली ;-  मसूद अजहर आतंक का दूसरा नाम पुलवामा का गुनहगार इमरान का लाडला अब नहीं रहा !

सूत्रों के हवाले से यह भी बताया जा रहा है कि हुए हवाई हमले में  मसूद अजहर की मरने की संभावना है लेकिन अभी तक पाकिस्तान के सेना की तरफ से पाकिस्तान के सरकार के तरफ से इसकी कोई जानकारी नहीं है!

आतंकी मसूद अजहर की मौत पर सस्पेंस बरकरार है, कुछ सूत्रों के मुताबिक मसूद अजहर पिछले कुछ दिनों से बहुत बीमार था जिसका 2 मार्च को देहांत हो गया, वही कुछ सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि आतंकी सरगना मसूद अजहर भारत के द्वारा किये गए हवाई हमले में घायल हुआ था जो कि पिछले कुछ दिनों से अस्पताल मे था और वही 2 मार्च को वह मर गया ।



बीते हफ्ते पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने भी मसूद अजहर के बीमार होने की खबर मीडिया में कहा था उन्होंने यह भी बताया था मसूद अजहर की तबीयत इतनी खराब है कि वह घर से बाहर तक नही निकलता था बीते कुछ दिनों से उसकी कोई गतिविधि सामने नहीं आई थी और आज मिले सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मसूद अजहर की मृत्यु उसके किडनी कैंसर से हुआ हैं।

 लेकिन कुछ सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि भारत के द्वारा पाकिस्तान पर किए गए हवाई हमले में मसूद अजर की मौत हुई है कहा जा रहा है कि जिस ठिकाने पर हवाई हमला हुआ है वह ठिकाना मसूद अजहर मतलब जैश के आतंकी सरगना का सबसे बड़ा ठिकाना था और वही उसी ठिकाने पर पुलवामा का गुनाहगार था और भारत के द्वारा उस हवाई हमले मे  घायल हुआ था जो कि कल मर गया।

भले अभी इसके पुख्ता जानकारी पाकिस्तान के द्वारा नहीं दी गई है , और नही इसकी जानकारी पाकिस्तान के सेना के तरफ से आई है और ना ही इसकी पुख्ता जानकारी भारत सरकार के द्वारा दी गयी हैं।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only