रैना ने पहले ही मैच किया एक रिकॉर्ड अपने नाम ।

आज क्रिकेट का महासंग्राम आईपीएल चालू हो चुका है और जैसा कि यह  गेम है फटाफट क्रिकेट जिसमें फटाफट रिकॉर्ड्स बनते हैं और फटाफट रिकॉर्ड्स टूटते हैं इसी क्रम में आज चेन्नई सुपर किंग्स के सुरेश रैना ने आज एक कीर्तिमान स्थापित कर दिए। आज आईपीएल T20 के पहले ही मैच में जिसे सुरेश रैना की बहुत बड़ी उपलब्धि कही जाएगी और चेन्नई सुपर किंग्स की अभी तक के सफर का  रैना को रन मशीन भी कहा जाएगा.



 2019 के  12वें आईपीएल T20  में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से था और इसी मुकाबले के साथ 2019 के 12 वीं संस्करण का मैच शुरू हो चुका है.
 मैच चेन्नई सुपर किंग्स के टॉस जीतने के साथ शुरू हुई csk ने फील्डिंग करने का निर्णय किया बैटिंग करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में अपने निर्धारित ओवरों में सभी विकेट गंवाकर सिर्फ 70 रन ही बना सकी जिस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 8.5 ओवर तक 36 रन बना लिए थे और इस 36 रन के बनते ही रैना ने एक कीर्तिमान स्थापित कर दिया आईपीएल के इतिहास में उन्होंने अपने 5000 रन पूरे किए   अपने 15 रन पूरे करते ही रैना ने आईपीएल इतिहास में पहली 5000 रन का ऐतिहासिक रिकॉर्ड स्तर को छुआ आईपीएल में पहले बल्लेबाज बन गए जिन्होंने सबसे पहले 5000 रन पूरे किए उनके बाद दूसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली है जो 5000 से कुछ रन कम है.
 19 रन 20 गेंदों में पूरा करने के बाद रैना छक्का मारने की कोशिश में बाउंड्री पर कैच हो गए जब टीम का स्कोर 9.1 ओवर में 40 रन का था ।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only