राहुल गांधी एक बार फिर विपक्षी घेरे में, राहुल गांधी ने मसूद अजहर को जी कहा ।

दिल्ली 17वीं लोकसभा चुनाव की तारीखें तय होते ही सभी पार्टियों के बीच चुनाव मैदान में हार और जीत के लिए अपनी ताकत को दिखाने की और बताने की होड़ लग गई है होड़ लगे भी क्यों ना चुनाव का बिगुल जो बज गया हैं ।



सभी दलों के नेताओं के बोल भी दूसरे पार्टियों पर जमकर बरसने शुरू हो गए अब सीधी बातों से तीर एक दूसरे पार्टियों पर लगाने शुरू हो गए हैं !

अब जब तीर जुबां से चलेगी तो गुंजाइश है कि कुछ ना कुछ से कुछ निकल कर आएगा जिस पर मीडिया सहित सोशल मीडिया अपनी पूरी नजर बनाए रखे होता है !

बात करते हैं राहुल गांधी जी की 

राहुल गांधी दिल्ली के एक कार्यक्रम में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी पर अपने बातों से तीर चलाने लगे कभी मोदी को निशाना साधते तो कभी बीजेपी पार्टी के सभी नेताओं पर उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर भी तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी !

इसी कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने पुलवामा हमले पर अपने बात को रखना शुरू किया वैसे वह तो बीजेपी के नेताओं को गणित के कमजोर बताते हैं लेकिन शायद उन्हें अभी तक यह ज्ञात नहीं हो पाया है कि पुलवामा में हमारे कितने सैनिक शहीद हुए कभी 40 तो कभी 45 सैनिकों की बात राहुल जी इस कार्यक्रम में कर रहे थे, बात ही बात में जैश के सरगना पर बात पहुंच गई तो ले लोटा हो गया राहुल गांधी जी ने मसूद अजहर को हां जी आतंकी मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कह दिया!

उन्ही की जुबानी सुनिए


अब भाई राहुल जी बोले हैं कुछ चटपटा ना बोले तो शायद लोगों को भी कुछ हजम नहीं होगा राहुल जी भी यही सोच कर कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं अब बात जो भी हो मीडिया को तो एक न्यूज़ मिल गई !

राहुल गांधी यहीं नहीं रुके बीजेपी पर निशाना साधते हुए लोगों से यह भी कहा की जो जैश के सरगना को भारतीय विमान में बैठाकर कंधार छोड़ने गए थे आप सब शख्स के हाथों में देश कैसे दे सकते हो, आप ऐसे शख्स से देश की हिफाजत की उम्मीद कैसे कर सकते हो !

अब बीजेपी इस पर कहां चुप बैठने वाली थी उसे तो एक नई बात मिल गई कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरने की , बीजेपी ने कहा कि हमारे 44 शहीदों के सरगना को राहुल गांधी ऐसे सम्मानित भाषा में क्यों संबोधित कर रहे हैं , आखिर राहुल जी को मसूद अजहर के लिए इतना सम्मान क्यों ?

अब अगर यह न्यूज़ आपको अच्छी लगी तो शेयर कीजिए !
कोई बात अगर कहनी हो तो नीचे कमेंट कीजिए अटपटी चटपटी खबरों के साथ हम फिर से हाजिर होंगे ।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only