मतदाता जागरूकता अभियान के तहत दिनांक 30.03.2019 को (मैराथन) दौड़ का आयोजन ।


  • मधुबनी शहर के वाटसन उच्च विद्यालय से 07ः00 बजे अप0 को निकलेगा मैराथन प्रतिभागी
  • मैराथन ( वाकाथन ) में शामिल होंगी जिला निर्वाचन आईकाॅन-सह-सुप्रसिद्ध गायिका सुश्री मैथिली ठाकुर



 मधुबनी: श्री शीर्षत कपिल अशोक,जिला निर्वाचन पदाधिकारी,मधुबनी के नेतृत्व में दिनांक 30.03.2019 को समय 07ः00 पूर्वा0 में वाट्सन उच्च विद्यालय,मधुबनी के परिसर से वाकाथन दौड़(मैराथन) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जायेगा। आयोजन स्वीप कोषांग के तत्वावधान में आयोजित किया जायेगा। कार्यक्रम में सुप्रसिद्ध मैथिली गायिका सुश्री मैथिली ठाकुर भी भाग लेंगी।
 वाकाथन(मैराथन) दौड़ शहर के वाट्सन उच्च के दक्षिणी गेट से प्रारंभ होकर स्टेट बैंक मुख्य शाखा से होते हुए नगर परिषद के समीप से थाना मोड़ तक पहुंचेगी। पुनः थाना मोड़ चैक से महंथीलाल चैक,किशोरी लाल चौक,गदियानी,संतूनगर,बूबना काॅलोनी होते हुए चभच्चा चौक तक पहुंचेगी। पुनः चभच्चा चौक से शंकर चौक होते हुए स्टेशन चौक होते हुए पुनः वाटसन उच्च विद्यालय परिसर को पहुंचेगी।
 वाकाथन(मैराथन) दौड़ में शहर एवं आस-पास के सभी प्रमुख सरकारी/निजी विद्यालयों/महाविद्यालयों की छात्र-छात्राएं,आरक्षी अधीक्षक,पुलिस अधीक्षक, मधुबनी के अधीनस्थ कर्मी पुरूष एवं महिला पुलिस बल तथा सभी कोषांगों में कार्यरत पदाधिकारी/कर्मचारी तथा जिला स्तरीय सभी विभागों के पदाधिकारी/कर्मीगण तथा शहर के सभी बुद्धिजीवी,समाजसेवी एवं मधुबनी जिला के प्रबुद्धजन इस वाकाथन में भाग लेंगे।
 वाकाथन(मैराथन) दौड़ के द्वारा सभी नागरिकों में अपने मताधिकार के प्रयोग में जागरूकता लाने का कार्य किया जायेगा। साथ ही निर्वाचन विभाग के निदेशानुसार सुगम मतदान,नैतिक मतदान के संबंध में भी जागरूकता फैलाने का कार्य किया जायेगा। खासकर वाकाथन(मैराथन) के माध्यम से सभी युवाओं एवं पी0डब्ल्यू0डी0 मतदाताओं के बीच अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए उनमें चेतना का संचार करने का कार्य किया जायेगा। इस क्रम में वाकाथन में शामिल लोगों द्वारा मतदाता जागरूकता से संबंधित नारेबाजी भी की जायेगी। साथ ही जिला निर्वाचन आईकाॅन सुप्रसिद्ध गायिका सुश्री मैथिली ठाकुर के द्वारा भी युवाओं में जागरूकता लाने के लिए लोगों को जागरूक करने का कार्य किया जायेगा।
       जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी,मधुबनी के द्वारा सभी मधुबनी जिलावासियों से वाकाथन में भाग लेने हेतु आह्वान किया गया है।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only