पटना में आज एक मंच पर होंगे मोदी-नीतीश की जोड़ी।

पटना ;- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पटना के गांधी मैदान में एनडीए द्वारा आयोजित संकल्प रैली में भाग लेंगे,एनडीए के सभी गठबंधन दलों ने अपने स्तर पर इस रैली की तैयारी की है। इस रैली का उद्देश्य लोगों को केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों को बताना है जागरूक करना है ,और साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारी का विगुल भी बिहार ने बजाने की तैयारी है।

Rally in patna, modi, nitish kumar, nitish rally, modi rally, patna rally,

संकल्प रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा, जदयू और लोजपा ने तमाम कोशिशें की हैं, जदयू ने इस रैली को सफल बनाने के लिए बूथ स्तर तक की कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम कर लोगों को जागरूक किया गया है , इस रैली के लिए एक समन्वय समिति का गठन किया गया जिसे इस रैली को सफल बनाने के लिए एक इकाई के रूप में काम करने के लिए तैयार किया गया है।

इस रैली से पूर्व, प्रधान मंत्री ने 27 अक्टूबर, 2013 को पटना में आयोजित हुंकार रैली में लोगों को संबोधित किया था जब वह 2014 के पीएम पद के उम्मीदवार थे। छह साल बाद इस बार वह लोगों को प्रधानमंत्री के रूप में संबोधित करेंगे।

बताया जा रहा है कि इस रैली से बिहार के वोटरों को भी लुभाने का काम किया जाएगा साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी इस रैली में लोगो का ध्यान केंद्रित किया जाएगा, सभी नेता अपने वोटरों के साथ कार्यकर्ताओं में भी जोश का संचार करेंगे , बीजेपी हर घर वोट, हर गांव बुथ मजबूत बनाने के लिए भी अपने कार्यकर्ताओं को मनोबल बढ़ाएंगे ।

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only