कांग्रेस में इसलिए शामिल हुआ क्योकि राहुल देश के सबसे ईमानदार नेता हैं !

हार्दिक पटेल ने कहा कि राहुल बहुत गांधी ईमानदार व्यक्ति है इसलिए वह कांग्रेस में शामिल हुए !

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल ने मंगलवार को गांधी और सोनिया गांधी की उपस्थिति में कांग्रेस की सदस्यता ली!



कांग्रेस में जुड़ते ही हार्दिक पटेल ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ईमानदार व्यक्ति है उन्होंने सरकार के खिलाफ पूरी ईमानदारी से लोगों की बात रखी है ,

कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने बताया कांग्रेस इसलिए चुना क्योंकि राहुल गांधी इमानदार व्यक्तित्व के व्यक्ति हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस तानाशाह की तरह काम करने में विश्वास नहीं रखता है कांग्रेस सभी के साथ आगे बढ़ने में विश्वास रखता है उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी दलों की भागीदारी को साथ आकर साथ काम करने में विश्वास देता है !

कुछ समय पूर्व हार्दिक पटेल ने खुद ऐलान किया था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में गुजरात की जामनगर सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, हालांकि इस को लेकर अभी पुष्टि नहीं है फिलहाल इस सीट पर भाजपा की पूनम बेन मादाम सांसद है!

1993 में जन्मे हार्दिक पटेल स्नातक है और वह गुजरात के पटेल समुदाय से आते हैं कहा जाता है कि गुजरात में पटेल समुदाय सबसे संपन्न वर्ग है, हार्दिक पटेल के पिता के बारे में कहा जाता है कि वह बीजेपी के कार्यकर्ता रह चुके हैं  !

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only