कागज सच्चें है तभी ग़ायब हो गयी, राफेल की फ़ाइल गायब हो गयी, राफेल में सरकार का हाथ ,

दिल्ली ;- आज राहुल गांधी अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीधा कहा एक बात आप सबके सामने आई होगी , गायब हो गया गरीबों का रोजगार गायब हो गया, किसानों का सही दाम गायब हो गया, गरीबों का बीमा का पैसा गायब हो गया, अब एक चीज और गायब हो गयी राफेल की फाइल  राफेल की फ़ाइल गायब हो गयी ।

Rafael file gaayab ho gya , tafel file gaayb ho gya, राफेल की फ़ाइल गायब हो गयी ।


गायब हो गया

जिसपर कल भी राहुल गांधी जमकर बरसे थे कि उनके पास पुख्ता सबूत हैं राफेल में घोटाले का जिस से वो सरकार को घेर सकते हैं , क्योकि राफेल में घोटाला हुआ हैं।

राहुल का प्रेस कॉन्फ्रेंस

आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने कहा राफेल की फाइल गायब हो गई तब राफेल का सही दाम भी गायब हो गया पूरी सरकार चौकीदार को बचाने में लगी है राफेल फाइल गायब हो गई क्योंकि कागज सच्चे हैं तभी तो गायब हो गए राफेल डील में 30 हजार करोड़ का घोटाला हुआ है जिसके मेरे पास पुख़्ते सबूत हैं ।

कागज सच्चे है तभी गायब हो गए

राहुल ने कहा की जिसका नाम कागज में है उन पर एक्शन लीजिए जिसका भी दखलंदाजी है उस पर एक्शन लीजिए आप की सरकार है गायब करने में किसका हाथ है उस पर कार्रवाई कीजिए, नरेंद्र मोदी पर तंज़ कसते हुए उन्होंने कहा कि आप कहते है कि न्याय सबके लिए हैं तो कीजिए इसपर कार्रवाई करने दीजिए सीबीआई को इसके पीछे का जांच करने दीजिए, जानने दीजिये लोगो को इसके पीछे का चोर कौन है, लोगो के सामने आना चाहिए कितने पैसे अनिल अंबानी को आपने दिया ।

कल जब सरकार के तरफ से यह बात सामने आया कि राफेल की फ़ाइल गायब हो गयी तब पूरी विपक्ष सरकार पर तंज़ कसना शुरू करने में देरी नही किये सभी ने अपने विचार ट्विटर के माध्यम से सरकार पर निशाना साधा ।

राहुल गांधी ने कहा कि सारी सच्चाई आ जाएगी सारा पैसा कहां गया है वह भी सामने आ जाएगा कागज में साफ साफ लिखा है कि मोदी ही राफेल की डील कर रहे थें राफेल से मोदी जी का सीधा संबंध है राफेल डील से निजी कंपनी की वजह से  देर हुई थी ।

उन्होंने कहा यूपीए की सरकार होती तो डील में वक्त पर आता राफेल।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only