बहुजन समाज कल करेगी भारत बंद , तत्कालिन सरकार से नाराज हैं बहुजन समाज !

आज मधुबनी में आरक्षण बचाओ संघर्ष मोर्चा की बैठक किया गया, बैठक में सर्वसम्मति से संविधान बचाओ संघर्ष समिति के आह्वान पर 5 मार्च 2019 को बहुजनों के द्वारा भारत बंद को सफल बनाने के लिए विचार विमर्श किया गया बैठक की अध्यक्षता भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष संजय पासवान ने किया। बैठक को संबोधित करते हुए आरक्षण बचाओ संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि देश में मनुवादी सरकार के द्वारा 13 प्वाइंट रोस्टर लागू किया गया है। जिससे कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में एससी, एसटी ,ओबीसी का आरक्षण समाप्त हो गया है ।अब कॉलेज और यूनिवर्सिटी में एससी ,एसटी ,ओबीसी, ईबीसी, माइनॉरिटी समाज के लोगों की बहाली नहीं हो सकती है । जिससे देश के 90% आबादी बहुजनों में काफी आक्रोश व्याप्त है ।हम लोग किसी का विरोध नहीं कर रहे हैं , लेकिन 13 पॉइंट रोस्टर सिस्टम लागू होने से बेस यूनिट विभाग को कर दिया गया है, जिससे सभी पदों पर एक खास वर्ग की बहाली हो रही है।


बहुजन समाज करेगी भारत बंद


   देश की मनुवादी सरकार देश के 90% आबादी बहुजनों का आरक्षण कॉलेज और विश्वविद्यालय से समाप्त कर दिया है। इसीलिए पूरे देश में संविधान बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले 13 प्वाइंट रोस्टर के विरोध में एवं अन्य मांगों को लेकर 5 मार्च 2019 को भारत बंद का कार्यक्रम है । संतोष यादव ने मधुबनी जिले के तमाम एससी ,एसटी ,ओबीसी इबीसी, माइनॉरिटी के लोगों से 5 मार्च 2019 को भारत बंद में शामिल होने का अपील किए हैं।

बैठक में मुख्य रूप से सुरेश कुमार सिंह, ब्रह्मदेव यादव ,पप्पू यादव, बैजू कुमार यादव ,अरविंद साफी, चंदन कुमार, विजय कुमार, विपिन कुमार यादव, मनी शंकर कुमार, मुलायम कुमार ,पंकज पासवान ,राहुल पासवान ,मनोज पासवान, मिंटू कुमार यादव ,अमित पंजियार ,जितेंद्र कुमार ,मोहम्मद शाहनवाज ,मोहम्मद इकबाल ,अवधेश कुमार राय ,किशन कुमार , अनिश कसेरा, मोहम्मद नसीरुद्दीन सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र मौजूद थे।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only