बीजेपी सांसद ने बीजेपी विधायक को जूता से पीटा, सांसद और विधायक के बीच दंगल


बीजेपी विधायक और बीजेपी सांसद के बीच हाथापाई की वीडियो पूरे सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही है, इतना ही नहीं भाजपा के द्वारा चलाए जा रहे हैं hash tag मेरा बूथ सबसे मजबूत , जिसपर विपक्षी पार्टियों ने चुटकी लेते हुए इस हाथापाई की वीडियो तो ट्विटर पर #mera boot sabse majbut से शेयर कर रहे है , और लोगो के द्वारा भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है ।



बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल और बीजेपी से ही उत्तर प्रदेश के संत कबीर जिले के सांसद शरद त्रिपाठी के बीच हाथापाई हुई, जिसका वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमें दिख रहा है कि बीजेपी के सांसद बीजेपी से ही विधायक रहे राकेश सिंह बघेल को जूते से मार रहे हैं।



विपक्षी पार्टियों ने ली चुटकी

इस पर विपक्षी पार्टियों ने चुटकी लेते हुए मेरा बूथ सबसे मजबूत जिसे भाजपा के द्वारा शुरुआत किया गया था उस पर विपक्षी पार्टियों ने चुटकी लेते हुए #मेरा बूट सबसे मजबूत की हैश टैग के साथ टि्वटर पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं !

बहस सिलावट पर नाम ना लिखे जाने के कारण शुरू हुआ यह विवाद इतना बढ़ गया की यूपी बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी के सांसद बेटे ने विधायक राकेश सिंह बघेल की जूते से जमकर पिटाई की। चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस दौरान योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन मौके पर मौजूद थे। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 'आज उत्तर प्रदेश में विश्व की सबसे अनुशासित राजनीतिक पार्टी का दावा करने वाली बीजेपी के सांसद व विधायकजी के मध्य जूतों का सादर आदान-प्रदान हुआ। यह आगामी चुनावों में अपनी हार से आशंकित बीजेपी की हताशा है। सच तो यह है कि लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं।' 

कांग्रेस का इस वीडियो पर बयान

इस वीडियो पर कॉन्ग्रेस मैं अपने ऑफिशल फेसबुक पेज से लिखा है बीएफ वीडियो एक्सपोर्ट्स के देखरेख में किया गया है इसे किसी दूसरे पर उपयोग ना करें और वही उन्होंने यह भी लिखा प्याज का मनोरंजन पेश करते भारतीय जूता पार्टी !

बीजेपी विधायक के समर्थकों ने की तोड़फोड़

बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल के साथ हाथापाई करने पर विधायक के समर्थक आक्रोशित होकर हजारों की संख्या में कलेक्टर को घेर लिया और वहां तोड़फोड़ की, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करके किसी तरह आक्रोशित कार्यकर्ताओं को शांत किया गया, नाराज समर्थकों से सांसद शरद त्रिपाठी को पुलिस प्रशासन पिछले गेट से बाहर निकाल कर उन्हें रवाना किया !
बात बस इतनी थी कि सांसद शरद त्रिपाठी शीला पट्टी पर अपना नाम ना देख कर वहां के प्रशासन ओं से इन चीजों पर बात करने लगा इसी बीच वहां के विधायक राकेश सिंह बघेल ने बीच में टोक ते हुए सामने आ गया जिससे कल बन गया और दोनों के बीच हाथापाई होने लगी , इस पूरे विवाद पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने नाराजगी जताई है। उन्होंने सांसद और विधायक को लखनऊ तलब किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी सख्त कार्रवाई करेगी

क्या है मेरा बूथ सबसे मजबूत कैंपेन

मेरा बूथ सबसे मजबूत भाजपा के द्वारा चलाई जा रही है कैंपेन है जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में हर बूथ तक अपनी मजबूती बनाने के लिए यह कैंपेन शुरू किया गया है , मेरा बूथ सबसे मजबूत इस कैंपेन के जरिए बीजेपी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहती है और लोकसभा के चुनाव में जीत हासिल करना चाहते हैं !

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only