बिहार में गठबंधन के बिगड़े बोल , राजद सहित सभी दल हो गये हैं खफा, सीट बटबारे को ले हैं गरमागरमी !

बिहार में गठबंधन के बिगड़े बोल लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर महागठबंधन में विवाद और बढ़ गया है, गठबंधन के घटक दलों और राजद, कांग्रेस सहित हिन्दुस्तान आवाम मोर्चा के वरिष्ठ नेताओं के बीच तंज़ तेज हो गई है, राजद ने कांग्रेस को अपनी राय स्पष्ट करने की बात कही है, राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद त्रिपाठी ने कहां है कि कांग्रेस अपने रुख 2 से 3 दिन में बताएं !

राजद कांग्रेस गठबंधन, rjd, congress


राजद ने कांग्रेस को अंतिम बात करने के लिए 3 से 4 दिनों का समय दिया है उन्होंने कहा कि महागठबंधन में शामिल सभी पार्टियों में उनकी पार्टी सबसे बड़ी है और जनाधार के माध्यम में भी सबसे ऊपर है उन्होंने कहा कि राजद किसी पार्टी का मोहताज नहीं है उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा सीटों के बंटवारे में विलंब के चलते ही उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी महागठबंधन से अलग हो गई !

इस बीच कांग्रेस के नेता सदानंद सिंह ने कहा है कि कांग्रेस राजद के बिना भी पूरी ताकत से चुनाव लड़ सकती है उन्होंने कहा है कि वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए लोगों के पास कांग्रेस ही सबसे मजबूत विकल्प है उन्होंने कहा है कि बिहार में आम कुछ दिनों से लोगों के कांग्रेस के प्रति बहुत तेजी से रुझान बढ़ा है !

इस गरमागरमी में हम के नेता जीतन राम मांझी ने कहा है कि कांग्रेस और राजद के बाद उनकी पार्टी सबसे बड़ी है इसलिए इन दोनों दलों के बाद सबसे ज्यादा सीट हम को आना चाहिए !

सीपीआई नेता सतनारायण ने कहा है जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को बेगूसराय सीट से उतारना चाहते हैं उन्होंने कहा कि इस मामले में महागठबंधन के नेताओं से बातचीत पहले ही पूरी हो चुकी है

जन अधिकार पार्टी के सांसद और संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि वह मधपुरा के साथ-साथ पूर्णिमा लोकसभा  सीट से चुनाव लड़ेंगे उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर मधपुरा  सीट को नहीं छोड़ेंगे उन्होंने कहा कि इस पर सहमति को लेकर अभी उन्हें कांग्रेस के फैसले का इंतजार हैं !

इसतरह से सभी नेताओं के बीच सीट बटबारे को ले कर अभी गरमागरमी हैं अब देखने वाली बात होती हैं कि कैसे इन सबके बीच सीट बटवारा होता हैं या राजद,कांग्रेस अकेले मुकाबले में आती हैं !

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only