लालू के "लाल" तेजस्वी दीदी का साथ देने पहुंचे कोलकाता !

पश्चिम बंगाल में शारदा चिटफंड और रोज वैली घोटाला मामले में पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को लेकर सीबीआई और ममता बनर्जी के बीच जंग जारी है, कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने पर बैठने को लेकर चुनावी सियासी अब अपने उछाल पर हैं !

Tejashwi support mamta, mamta, bengal, chit find, laalu, tejashwi,

बंगाल की दीदी ने यह जंग ऐलान सीबीआई और मोदी सरकार के खिलाफ घरने पर बैठ पश्चिम बंगाल से शुरू कर दिया हैं और अब सारे बीजेपी विपक्ष एक जुट होकर शंखनाद करने दीदी का साथ देने बंगाल पहुच रहे हैं , लालू के (लाल) पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी बंगाल पहुच दीदी के समर्थन में अपना साथ दे समर्थन मजबूत किया !

पूछने पर तेजस्वी यादव बोले की यह लड़ाई संविधान को बचाने के लिए हैं उन्होंने कहाँ की बीजेपी सीबीआई पर दवाव बना रही हैं !
वहीं राजद प्रमुख मुख्यमंत्री लालू यादव जी का ट्वीट रहा की जनता बीजेपी और सीबीआई के खिलाफ हैं उन्होंने कहाँ की राजद का पूरा समर्थन दीदी को हैं !अभी लोकतंत्र पर सबसे बड़ा खतरा है संविधान का गलत तरह से उपयोग किया जा रहा हैं देश को गृह युद्ध में झोकने की कोशिश हो रहा हैं !

वहीं पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का भी ट्वीट है अगर सीबीआई बीजेपी के दबाव में काम कर रही है तो ऐसा ना हो की जनता अपने हिसाब से इसका हिसाब कर दे क्योकि जनता से बड़ा कोई नही !

कुछ सवाल जो आपके लिए छोड़ते जा रहे हैं comment में आपके जवाव का इंतज़ार रहेगा !

बात यहां आती है इतने दिन हुए चिटफंड घोटाले को तो यह जाँच चुनाव से पहले ही क्यों ? और मन यहाँ भी अटक रहा हैं की पुलिस कमिश्नर को बचाने के लिए दीदी का साथ क्यों ?

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only