पटना में सनी लियोन करेगी नौकरी PHED एग्जाम में किया टॉप ।

जाहिर है की हैडलाइन पढ़कर आप चौंक गए होंगे चौके भी क्यों ना जब खबर हो ऐसी लेकिन चौकिये मत क्योंकि आप जिस सनी लियोन के बारे में सोच रहे हैं यह वह नहीं है हम आपको बता दें और जैसा आप भी जानते हैं एक तरह के दिखने वाले दुनिया में कई तरह के लोग हैं और एक तरह के नाम वाले तो आपके आसपास में भी कई मिल जाएंगे तब जाहिर है कि यह भी ऐसा ही कुछ खबर है ।



आइए जानते हैं क्या है माजरा

राज के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग यानी पीएचइडी के परिणाम देख कर हम भी चौक से गए जब हमने देखा कि उस लिस्ट के टॉपर में सनी लियोन का नाम है हालांकि आपने बिल्कुल सही समझा इनका नाम ही सनी लियोन का है लेकिन यह वह बॉलीवुड की अभिनेत्री नहीं बल्कि बिहार की एक महिला है जिनका जन्म 13 मई 1991 को हुआ है जिनके पिता का नाम लियोना लियोन है।

यह भी पढ़े :- कांग्रेस में शामिल होते ही कीर्ति आजाद का विवादित बयान

हाल ही में प्रकाशित इस रिजल्ट में उन्होंने 98.5 स्कोर किया है और एजुकेशन प्वाइंट में 73.50 अंक मिले हैं. एक्सपीरियंस प्वाइंट के रूप में 25 नंबर मिले हैं. इस प्रकार वह मेरिट लिस्ट में टॉप हुई हैं. हालांकि यह नाम सही है कि नहीं इस पर हम दावा नहीं कर रहे हैं, और ऐसा ही आपत्तिजनक दावा बहुत सारे विद्यार्थियों का भी है उन्हें इस रिजल्ट से आपत्ति है तो पीएचडी विभाग ने आपत्ति दावा के लिए 24 फरवरी तक का समय दिया है इसके बाद आने वाले रिजल्ट मैं दर्ज कैंडिडेट को बुलाकर सत्यापन करने के बाद उनकी नियुक्ति की जाएगी


बता दें कि हाल में ही  214 सिविल इंजीनियर के पदों के लिए कांट्रैक्ट पर यह वैकेंसी निकली थी, जिसमें जूनियर इंजीनियरों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये गये थे. इसकी मेरिट लिस्ट 15 फरवरी को प्रकाशित की गयी है.

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only