कमल युवा क्लब ने प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया !

कमल युवा क्लब की ओर से नागदह मध्य विद्यालय में सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसमे छः बर्ष से पंद्रह वर्ष तक के सैकड़ो विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया ।



 नागदह के. वाई. सी के सचिव आशीष कोषाध्यक्ष कुमार सौरभ जी ने बच्चों से राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय, खेल, राजनीति, राज्य,राजधानी और तात्कालिक घटनाओं से जुड़े हुए प्रश्न पूछे !


नागदह मध्य विद्यालय में यह परीक्षा आयोजित की गई थी फिर पुरस्कार वितरण समारोह किया गया


इस दौरान मुख्य अतिथि प्रदीप झा वासु ,कुलानंद झा,शशि भूषण झा , कृष्कान्त झा, कैलाश झा प्रेम पासवान जी को पाग दोपता से सम्मानित किया गया ।


पुरस्कार वितरण के दौरान प्रथम श्रेणी आदर्श कुमार झा, दूसरा स्थान चक्रधर कुमार झा ,मुरारी कुमार ने हासिल किया !


सभी बच्चों को सामान्य ज्ञान की पुस्तक देकर सम्मानित किया गया, और सयोंजक ने बताया कि देश के भविष्य निर्धारित इसी गांव ,पंचायत, जिला से निर्माण होगा सामान्य ज्ञान की कोई सीमा नहीं होती। इसमें हम जितना डूबते हैं उतना अधिक सीखते जाते हैं।


बच्चों को अधिक से अधिक प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया और बताया कि सभी प्रतिभागियों को प्रोतसाहना मैडल ,प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया ।वहाँ के वाई सी के , मनोहर झा ,सम्राट कुमार झा , रंजन, राहुल अन्य युवा मौजूद थे ।
  1. Supebb Benipatti KYC Ke अध्यक्ष पंकज जी को ओर मिथिलाटेक को बहुत बहुत ध्नयबाद देना चाहता हूँ. आज आप दोनों के माध्यम से हम लोग इतना आगे बढे..आगे भी हमलोग का प्रयास जरि रहेगा.

    ReplyDelete
    Replies
    1. मिथिलातक के साथ बने रहे ।

      Delete

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only