डरा हुआ है पाकिस्तान

पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कड़े शब्दों में कहा कि आतंकी संगठनों से बहुत बड़ी गलती हो गई है इसकी इन गलती के लिए उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी होगी, उन्होंने सेना को पूरी छूट दे दी, सुरक्षाबलों को पूरी आजादी दे दी गई है मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा पाकिस्तान को दिया गया था जो कि हटा दिया गया है, इस समय बड़ी आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहे हमारे पड़ोसी देश को ये भी लगता है कि वो ऐसी तबाही मचाकर, भारत को बदहाल कर सकता है। उसके ये मंसूबे भी कभी पूरे नहीं होंगे।

Rip brave hearts, crpf jawans, badla kub, pulwama attack, puraana terror attack, stand with force


130 करोड़ हिंदुस्तानी ऐसी हर साजिश, ऐसे हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे ।

उन्होने विपक्ष से अनुरोध किया है कि सभी दलों को एक साथ आकर इस हमले का मुंहतोड़ जवाब पाकिस्तान को दिया जाए इस पर काम किया जाना चाहिये ।

इन सख्त चेतावनी को देख पाकिस्तान पूरा हड़बड़ाया हुआ हैं उसने अपने एयर डिफेंस सिस्टम एक्टिवेट कर दिया हैं ,थर थर कॉप रहे पाकिस्तान की हवा टाइट होगयी हैं ।

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान नेें एलओसी पर भी अपने एयर फोर्स को एक्टिवेट कर दिया है उसने अपने सीमा की तैनाती बढ़ा दिया है !
पाकिस्तानी मीडिया ने माना कि पाकिस्तानी सेना का हाथ था इस हादसे में उसने बोला कि जैश ए मोहम्मद और पाक सेना का गठबंधन था जिसने इसे मिल कर अंजाम दिया ।

पाक की सरहद में देखा जा सकता है कि किस तरीके से वहां पर खौफ बने हुए हैं ,

हमले के बाद जम्मू में कर्फ्यू लगा दिया गया है ।

हमारी अपील है भारत सरकार से की हमे हमारे सपूतों के बलिदान का बदला चाहिए ।

Post a Comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

favourite category

...
test section describtion

Whatsapp Button works on Mobile Device only