जदयू नेता ने कहा मधुबनी में राजद के जीत का दावा सिर्फ़ हवाबाजी ।

राजद नेता एवं पूर्व मंत्री अली अशरफ फातमी का मधुबनी को क्लीन स्वीप का दावे को जदयू ने सिर्फ हवाबाजी का दम्भ बताया हैं और व्यंग्यात्मक रूप में इसे लेते हुए कहा कि यह दावा ताश के पत्तो की महलों की तरह मजबूत हैं ।

जदयू, राजद, JDU , RJD, LALU, TEJASHWI YADAV

जदयू पार्टी के वरिष्ठ नेता और जदयू सेवादल के प्रदेश महासचिव प्रफुल्ल ठाकुर ने इसका आशय स्प्ष्ट करते हुए कहा कि मधुबनी में राजद का खाता खुलना सम्भव नही, पिछली सभी चुनावों में हारने वाली राजद को मिथिलांचल के लोग स्वीकार नही कर सकती ।

जदयू नेता केंद्र में बाजेपी सरकार और बिहार में अपने सरकार को आने के प्रति पूरे आश्वस्त दिखे ।उन्होंने कहाँ की बिहार की 11 करोड़ जनता नीतीश कुमार के साथ विकास के पथ में साथ हैं जो कि सतत विकास और बढ़ते बिहार के प्रति किसी दूसरे को नही देखना चाहती ।

अब यह तो आगामी समय बताएगा कि किनके दावे ढकोसला था या हवाबाजी , और रही बात जनता की तो जनता अब बिल्कुल जानती हैं कि किसके साथ जाना उसके भविष्य को सुरक्षित रखता हैं।

अब तो लोकसभा चुनाव "'गए माघ 36 दिन बाकी"' वाली कहावत से मिलती हैं जो कि उंगलियों पर गिन कर बताया जा सकता है कि मिथिलावासी किसके सिर मुकुट देखना चाहती हैं ।

आप अपने विचार हमारे साथ नीचे कमेंट बॉक्स में लिखे ।

आप अपने आसपास की न्यूज़ हम तक भेजना चाहते हैं तो आप हमारे सोशल साइट्स पर आकर हमे जॉइन कर सकते है और हमे आपके पूरा न्यूज़ भेज सकते हैं भेजने का ईमेल news@mithilatak.com

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only