दीवाली दिन बगदादी की बत्ती बुझि ।।



सुना है बगदादी मारा गया .... हाँ सही ही होगा जब ट्रम्प साहब खुद कह रहे है तो ....

वैसे मारा कब गया इसके बारे में भी पता लगा कि कल ही मारा गया ।। कल ....क्या सही में कल अरे हाँ भाई ट्रम्प साहब बोले है तो कल ही मारा गया होगा वैसे ये दीपावली के मौके पर ही क्यो मारा गया इसके बारे में ट्रम्प साहब कुछ नही बोले है लेकिन जगह उन्होंने बता दिया कि वो POK या अपनी कश्मीर नही थी कही और था ....

ओह तब कोई कनेक्शन नही बैठा लगता है दीवाली और बगदादी के मरने पर वैसे अपने प्रधानमंत्री साहब ने इस बात पर कोई टिप्पणी नही की है शायद ....हां शायद यह बाद में बताए कि उन्होंने ही इस नेक पर्व पर यह आईडिया दिए हो अमेरिका को की भाई ट्रम्प समय आ गया है रावण के अंत होने का ।।

पता नही शायद ....

हाँ शायद जब प्रधानमंत्री साहब बोलेंगे तभी पता चलेगा वैसे बगदादी मारा गया मतलब आतंकबादी संगठन समाप्त या अगले चुनाव या उसके अगले चुनाव या सभी चुनाव तक सिर्फ इसी को मारने की बात होती रहेगी ।

हद तो तब लगती है जब कोई भी चैनल लगाओ और हर जगह पाकिस्तानी से लड़ने के लिए अपने हथियारों की नुमाइश बैठ कर 4*4 के कमरों में होती रहती है ।

क्या इस तरहे 5 ट्रिलियन तक पहुचा जाएगा या देश मे हो रहे घोटाले को रोका जाएगा अब सुनने में आया है कि pmc बैंक के बाद एक ज्वैलरी वाले ने लोगों का पैसा गटक गया है आपका पैसा लगा था कि नहीं नीचे बताइयेगा ।।

पोस्ट पर अपना विचार जरूर साझा करें ।।

पोस्ट : ) @Thegauravmishra

Post a comment

आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद mithilatak के साथ बने रहे |

Whatsapp Button works on Mobile Device only